Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

Varanasi News: विद्यालय द्वारा रंग उत्सव 2024 का आयोजन किया गया, खेले मसाने की होरी गीत पर नृत्य प्रस्तुति की गई।

Varanasi News: नवनीता कुंवर पब्लिक स्कूल सुसुवाही स्थित परिसर में होली के शुभ अवसर पर रंग उत्सव 2024 का आयोजन किया गया, कार्यक्रम का शुभारं...

Varanasi News: नवनीता कुंवर पब्लिक स्कूल सुसुवाही स्थित परिसर में होली के शुभ अवसर पर रंग उत्सव 2024 का आयोजन किया गया, कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों को तिलक अबीर लगाकर किया गया। 

Varanasi News:  विद्यालय द्वारा रंग उत्सव 2024 का आयोजन किया गया, खेले मसाने की होरी गीत पर नृत्य प्रस्तुति की गई।

विद्यालय समन्वय केके वर्मा ने स्वागत संबोधन के साथ प्रबंधक राजेश राय प्रधानाचार्य डॉक्टर दिवाकर राय तथा उपस्थित लोगों का अभिनंदन किया इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा आई होली आई रे, जय जय शिवशंकर और खेले मसाने की होरी गीत पर नृत्य प्रस्तुति की गई।

शिक्षिका अंजू सिंह ने अपनी कविता तथा गीत को प्रस्तुत किया। तत्पश्चात विद्यालय प्रधानाचार्य डॉक्टर दिवाकर राय ने होली उत्सव पर अपने विचारों को अवलोक किया कार्यक्रम का समापन हिंदी विभाग के अध्यक्ष श्री बच्चे लाल कुशवाहा के धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ।

कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षक संतोष कुमार राय दिग्विजय सिंह शिक्षिका आस्था दुबे पूर्णिमा सिंह सरिता मिश्रा ने अपनी प्रस्तुति से कार्यक्रम को और भी मनोरंजनपूर्ण बना दिया। 

होली खेले रघुवीरा पर बच्चों ने कुछ रंग बिरंगा कार्यक्रम रखा था। होली को लेकर होली के इस कार्यक्रम में काफी संख्या में अभिभावक बच्चे और अन्य लोग जुटे हुए थे। 

होली क्यों मनाया जाता है, अपने डांस के द्वारा अपनेनाट्य के द्वारा इसे प्रस्तुत करके बताया गया, बच्चों के द्वारा खुद में तैयार किया हुआ  हर्बल कलर था, जिससे यह रंगोली बनाए गये और होली खेला गया।