Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

Ghazipur News: विश्व हिंदू परिषद ने किया भीम राव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण - पूर्वांचल समाचार

Ghazipur News: अंबेडकर जयंती के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा अंबेडकर जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया। Ghazipur News इस दौरा...

Ghazipur News: अंबेडकर जयंती के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद द्वारा अंबेडकर जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया।

Ghazipur News: विश्व हिंदू परिषद ने किया भीम राव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, vidyasagar gupta vhp , image
Ghazipur News

इस दौरान विभाग गो रक्षा प्रमुख विद्यासागर जी ने कहा कि हमें उनके योगदान को समझने और मानने का मौका मिलता है। आंबेडकर भारतीय संविधान के मुख्य निर्माता थे और उन्होंने समाज में समानता, न्याय और सामाजिक न्याय के लिए संघर्ष किया। उनकी जयंती हमें उनके विचारों को फिर से याद करने और उनके संदेशों को अपनाने के लिए प्रेरित करती है। इस अवसर पर, हमें उनके योगदान को समझने के साथ-साथ, उनकी आदर्शों का पालन करके एक समर्थ और समान समाज की दिशा में कदम बढ़ाने का संकल्प लेना चाहिए।

वही विहिप के विभाग उपाध्यक्ष ओमकार नाथ राय ने कहा कि उनके समाज सुधारकीय दृष्टिकोण और संविधानिक मूल्यों को प्रोत्साहित करना हमारी समाज में समानता, न्याय, और सामाजिक समरसता को सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है।

इस मौके पर मुख्य रूप से  विभाग उपाध्यक्ष ओमकार नाथ राय, विभाग गो रक्षा प्रमुख विद्या सागर, बजरंग दल विभाग संयोजक अमित राय, दुर्गा वाहिनी पूर्व संयोजिका प्रीति राय, जिला उपाध्यक्ष राजेश राय,जिला सह मंत्री प्रदीप वर्मा, नगर गो रक्षा प्रमुख हिमांशु यादव, पूर्व नगर अध्यक्ष सुनील मद्धेशिया, शोभा यादव,सुमन वर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

makeup Artist Bridal Studio & Academy BY Ayushi Gupta, varanasi, आयूषी गुप्ता वाराणसी, image