Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

Ghazipur News: उच्च माध्यमिक विद्यालय में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने निरीक्षण किया,प्रधानाचार्य को निलंबित करने का आदेश दिया गया।

गाजीपुर। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय बिरनो और उच्च माध्यमिक विद्यालय बिरनो में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने मंगलवार को निरीक्षण किय...

गाजीपुर। कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय बिरनो और उच्च माध्यमिक विद्यालय बिरनो में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने मंगलवार को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान शौचालयों में गंदगी की जांच की गई और विद्यालय में साफ-सफाई की कमी को देखकर प्रधानाचार्य को निलंबित करने का आदेश दिया गया।

Ghazipur News: उच्च माध्यमिक विद्यालय  में जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने निरीक्षण किया,प्रधानाचार्य को निलंबित करने का आदेश दिया गया।
Ghazipur News

जिला अधिकारी सबसे पहले कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय बिरनो पहुंचीं। उन्होंने उपस्थिति पंजिका रजिस्टर की जांच की, फिर विद्यालय, आवासीय स्थल, रसोई घर और शौचालयों की स्थिति की निरीक्षण की। जहां-जहां साफ-सफाई की कमी पाई गई, वहां-वहां शौचालयों में गंदगी देखी गई। विद्यालय में एक आरओ मशीन खराब पाई गई और रसोईघर में भी साफ-सफाई की कमी थी। इसके बाद, जिलाधिकारी ने नाराजगी जताते हुए आवश्यक कदम उठाई।