Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

भक्ति: रिंकू ने एंबुलेंस को फोन करके भगवान लड्डू गोपाल के चोट लगने की सूचना दी

शाहजहांपुर में 16 वर्षीय रिंकू ने एंबुलेंस को फोन करके लड्डू गोपाल के चोट लगने की सूचना दी। एंबुलेंस चालक ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उन्हें औ...

शाहजहांपुर में 16 वर्षीय रिंकू ने एंबुलेंस को फोन करके लड्डू गोपाल के चोट लगने की सूचना दी। एंबुलेंस चालक ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उन्हें और लड्डू गोपाल को अस्पताल पहुंचाया। वहाँ, युवक रो-रोकर लड्डू गोपाल की मूर्ति के इलाज की मांग कर रहा है।

भक्ति: रिंकू ने एंबुलेंस को फोन करके भगवान लड्डू गोपाल के चोट लगने की सूचना दी

रिंकू ने लड्डू गोपाल की मूर्ति को लेकर एंबुलेंस में बैठा और खुटार सीएचसी पहुंचा। अस्पताल में, युवक ने डॉक्टर अंकित वर्मा को मूर्ति दिखाई और बताया कि गोपाल का नाम वासुदेव है, और उनकी उम्र पांच वर्ष है।

रिंकू का कहना है कि वह शाम को गोपाल को स्नान करा रहा था, जब उनके हाथ से गिर गए और वह चोट लग गई। डॉक्टरों ने उन्हें ठीक करने और घर ले जाने की प्रस्ताव दी, लेकिन रिंकू ने डॉक्टरों की सलाह को नकारा और रोने लगा। डॉक्टरों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक ने लगातार इलाज की मांग करता रहा।

रिंकू के परिवार के सभी सदस्य वृंदावन गए हुए हैं, उन्हें इस घटना की सूचना दी गई है। रात के नौ बजे तक, युवक लड्डू गोपाल की मूर्ति को गोद में रखकर रो रहा था, और उसे समझाने की कोशिश की जा रही थी।