Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

मां डिंपल के लिए चुनावी मैदान में उतरी, अखिलेश की बेटी अदिति यादव - Mainpuri

Lok Sabha Election: लोकतंत्र के चुनावी समर में परिवारवाद का मुद्दा खूब मुखर है परंतु समाजवादी पार्टी इससे बेफिक्र दिखती है। शुक्रवार को मुल...

Lok Sabha Election: लोकतंत्र के चुनावी समर में परिवारवाद का मुद्दा खूब मुखर है परंतु समाजवादी पार्टी इससे बेफिक्र दिखती है। शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव परिवार की तीसरी पीढ़ी के नए सदस्य के रूप में सपा मुखी अखिलेश यादव की बड़ी बेटी अदिति यादव ने अपनी मां डिंपल यादव के लिए जनसंपर्क किया।

मां डिम्पल के लिए चुनावी मैदान उतरी, अखिलेश की बेटी अदिति यादव - Mainpuri News, Aditi Yadav, image
Aditi Yadav
पहली बार माइक थामा और वोट देने की अपील की चुनाव में बीते एक महीने में अदिति अपनी मां के प्रचार अभियानों में कई बार नजर आई थी, परंतु मंच और संबोधन से दूरी बनाए रखी। 

अब उनके संबोधन को राजनीति में पहला कदम माना जा रहा है मैनपुरी लोकसभा सीट को सपा का गढ़ कहा जाता है। मुलायम सिंह के निधन के बाद वर्ष 2022 में हुए उपचुनाव में अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने विरासत संभाली थी। दोबारा मैदान में उतरी डिंपल कई महीने से प्रचार में अकेले ही जुटी हैं। अदिति यादव भी कई बार सभाओं में नजर आई थी, लेकिन हर बार वह जनता के बीच में बैठी रही और मंच पर नहीं चढ़ी। 

समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष निधि यादव के साथ कृष्ण विधानसभा क्षेत्र के आधा दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क किया नगला सुखी में आदिति ने माइक संभाला और वोट की अपील करते हुए कहा कि 7 तारीख को साइकिल का बटन दबाएं और समाजवादी पार्टी को भारी बहुमत से जिताए जय हिंद, जय समाजवाद।