Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

Varanasi News: दुष्कर्म के आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव किरण पर पुलिस द्वारा 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया

Varanasi News: देवकली के दुष्कर्म के आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव किरण पर पुलिस द्वारा 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। मुकदमा दर्ज हो...

Varanasi News: देवकली के दुष्कर्म के आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव किरण पर पुलिस द्वारा 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार पूर्व ब्लॉक प्रमुख की तलाश में छापेमारी जारी है।

Varanasi News: दुष्कर्म के आरोपी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव किरण पर पुलिस द्वारा 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया, Rajiv Kiran, purvanchal news
Varanasi News
चेतगंज थाना क्षेत्र के नाटीइमली की एक महिला ने पुलिस आयुक्त को प्रार्थना पत्र दिया है। पीड़िता के अनुसार, 16 दिसंबर 2023 को उनकी मुलाकात स्थित अवध पैराडाइज अपार्टमेंट में रहने वाले राजीव किरण से हुई थी। उसके बाद, राजीव किरण उन्हें मैसेज भेजने लगा और उनका पीछा करने लगा।

21 दिसंबर 2023 को राजीव किरण फिर उनका पीछा किया और शिवपुर तक आया। शिवपुर में उसने अपना फ्लैट दिखाने और भाजपा के आगामी कार्यक्रमों के संबंध में चर्चा करने के लिए कहा। फ्लैट में जाने पर राजीव किरण ने उन्हें जबरन शराब पिलाई और फिर दुष्कर्म किया। होश में आने पर उन्होंने राजीव किरण की करतूत पर नाराजगी जताई तो उसने परिणाम भुगतने की धमकी दी।

बता दे कि 2017 में सैदपुर सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके है।