Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

Ghazipur News: रिटार्यड दरोगा के घर हुए, चोरी का पुलिस कर रही जांच

Ghazipur News : जमानिया के करजही गांव में स्थित मदनपुरा रोड के पास सेवानिवृत्त दरोगा के घर से चार दिन पहले हुई चोरी का मामला अब भी हल नहीं ह...

Ghazipur News: जमानिया के करजही गांव में स्थित मदनपुरा रोड के पास सेवानिवृत्त दरोगा के घर से चार दिन पहले हुई चोरी का मामला अब भी हल नहीं हुआ है। चोरों ने 30 लाख रुपये के आभूषण चुराए हैं, लेकिन पुलिस अब तक उनके पीछे पहुंच नहीं पाई है।

Ghazipur News: रिटार्यड दरोगा के घर हुए, चोरी का पुलिस कर रही जांच
Ghazipur News
करजही गांव के निवासी सेवानिवृत्त दरोगा पुरुषोत्तम सिंह यादव बीते 13 अप्रैल को घर से बाहर गए थे। 14 अप्रैल की शाम को, उनके पड़ोसी ने फोन करके बताया कि उनके घर के दरवाजा खुला है और चोरी की संभावना है। जब उन्होंने अपने घर की ओर देखा, तो उन्हें दर्शन भयानक हुए। दो कमरों के दरवाजे तोड़े गए थे और एक अलमारी का ताला भी तोड़ा गया था। चोरी का सामान, जैसे कि सोने की आभूषण, अंगूठी, कान की बालियाँ, मांगटी, चूड़ियाँ, हार, सीतारा, और करधनी, साथ ही 10 हजार रुपये भी ले गए थे।

चोरों ने बड़ी रकम के आभूषणों को चोरी किया है, और पुलिस अब तक उन्हें धर पकड़ने में सफल नहीं हो पाई है। फॉरेंसिक टीम ने 16 अप्रैल को जांच की है।

प्रभारी निरीक्षक श्यामजी यादव ने बताया कि सेवानिवृत्त दरोगा पुरुषोत्तम की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है, और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Bridal Studio By Ayushi Gupta ,Makeup Artist , आयूषी गुप्ता वाराणसी, image