Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

​Noida No Parking: बुजर्ग को कार समेत उठाया, पुलिस ने क्रैन एजेंसी पर किया कारवाई - पूर्वांचल समाचार

Noida News: अक्सर कई लोग अपनी गाड़ियों को सड़क किनारे या फिर नो पार्किंग जोन में खड़ाकर देते हैं ऐसे में कई बार प्रशासन नो पार्किंग में खड़...

Noida News: अक्सर कई लोग अपनी गाड़ियों को सड़क किनारे या फिर नो पार्किंग जोन में खड़ाकर देते हैं ऐसे में कई बार प्रशासन नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को उठाकर ले जाते हैं, लेकिन कभी आपने सुना है। नो पार्किंग में गाड़ी तो खड़ी है, लेकिन उसमें लोग भी बैठे हैं फिर भी गाड़ी को क्रेन उठा ले जाए कुछ ऐसा ही मामला नोएडा से सामने आया है।

​Noida No Parking: बुजर्ग को कार समेत उठाया, पुलिस ने क्रैन एजेंसी पर किया कारवाई - पूर्वांचल समाचार

नोएडा के सेक्टर 50 में एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें अवैध पार्किंग खड़ी गाड़ियों को ठेकेदार गाड़ी में बैठे हुए बुजुर्ग दंपति समेत उठाकर ले गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है, कि क्रेन लाल रंग की हैच बैक कार को खींच कर ले जा रही है, जबकि दो वरिष्ठ नागरिक उसके अंदर बैठे हुए हैं इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए नोएडा ट्रैफिक पुलिस और नोएडा अथॉरिटी दोनों ने कार्यवाही की है।

इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, और सेक्टर 50 में पार्किंग का काम संभालने वाली निजी एजेंसी पर नोएडा अथॉरिटी की ओर से ₹5000000 का जुर्माना लगाया गया है। पुलिस की ओर से पार्किंग का काम संभालने वाली निजी एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

आइए अब एक बार पूरा मामला समझ लेते हैं दरअसल कार मालिक विश्वजीत मजूमदार ने बताया मैं अपनी भाभी के साथ नोएडा सेक्टर 50 के एक अस्पताल में गया था। 

अस्पताल में मुझसे कुछ डॉक्यूमेंट की फोटोकॉपी के साथ नगद भुगतान के लिए कहा थोड़ी जल्दबाजी में हमने सेक्टर 50 में नो पार्किंग जोन में कार पार कर दी और नो पार्किंग साइनेस नहीं देख सके क्योंकि यह पेड़ की पत्तियों से ढका था। हम काम के बाद 5 मिनट में वापस आ गए और अपनी कार में बैठे तभी एक टोइंग व्हीकल आई और हमारी कार को खींच कर ले जाने लगा।