Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

ads

Varanasi News: श्री काशी विश्वना​थ मंदिर में कुर्ता धोती में नजर आये पुलिसकर्मी, भगवा वस्त्र देख कर खुश हुए भक्तगण

Varanasi News: काशी विश्वना​थ मंदिर में गर्भगृह के सा​थ-सा​थ मंदिर परिसर में पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल जी के द्वारा भक्तो के भीड़ को नियं...

Varanasi News: काशी विश्वना​थ मंदिर में गर्भगृह के सा​थ-सा​थ मंदिर परिसर में पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल जी के द्वारा भक्तो के भीड़ को नियंत्रित करने एंव श्रद्धालुओं से अच्छे व्यवहार के लिए पुलिस कर्मियों को कुर्ता ओर धोती में तैनाती किया गया। जिसे लेकर श्रद्धालुओं द्वारा पुलिस कमिश्नर के इस कदम को काफी सराहाना किया गया।

Varanasi News: श्री काशी विश्वना​थ मंदिर में कुर्ता धोती में नजर आये पुलिसकर्मी, भगवा वस्त्र देख कर खुश हुए भक्तगण - kashi vishwanath news
Kashi Vishwanath
लेकिन वही कुछ राजनेताओं को पुलिस कर्मियों का कुर्ता धोती पसन्द नही आया, समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री ने इसे लेकर कहा कि यह धर्म के साथ खिलवाड़ है, चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए, वही कांग्रेस के नेताओं ने भी इसे लेकर आलोचना किया।

वही पुलिस कर्मियों की वेश - भूषा एंव सरल व्यहार को देख कर मंदिर में दर्शन करने आये भक्तगण काफी प्रसन्नचित नजर आए।

बता दे कि यह कदम श्रद्धालुओं के अनुभव को सुखद बनाने के उद्वेष्य से उठाया गया है, ताकि उनके अंदर सुरक्षाकर्मियों की पोशाक से जुड़ी नकारात्मक धारणा को खत्म किया जा सके। भक्तों की सुविधा और सहयोग के लिए पुजारी के वस्त्रों में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने का निर्देश दिया है।

CA D hananajay Tiwari , हिन्द सुरक्षा पार्टी,Hind Suraksha Party